University Lecturer Abu Azrael Killed 1500 ISIS Terrorists :ISIS ने पूरी दुनिया में आतंकवाद फैला कर रखा है! दुनिया की बड़ी-बड़ी सेना इस आतंकवादी संगठन से खौफ खाती है! मगर आज हम आपको ऐसे इंसान से मिलाने वाले हैं!

जिससे ISIS जैसे आतंकवादी संगठन भी खौफ खाते है! जी हां इस इंसान का नाम है Abu Azrael! इन्हें लोग Rambo Abu Azrael भी कहते है! ये वो शख्स जिससे बगदादी भी खाता है खौफ, 1500 आतंकियों को मौत के घाट उतार चूका है!

A University Lecturer Abu Azrael Killed 1500 ISIS Terrorists :

1500 terrorists killed

पहले एक University Lecturer थे

A University Lecturer Abu Azrael Killed 1500 ISIS Terrorists 

बड़ी दाढ़ी और हाथ में धारदार कुल्हाड़ी लिए यह शख्स कभी यूनिवर्सिटी का एक लेक्चरर हुआ करता था! लेकिन जब से ISIS ने Iraq में घुसने की कोशिश की और बेगुनाह लोगों को मारने लगे!

तब से इस रेम्बो ने यूनिवर्सिटी छोड़ शिया मिलिशिया ग्रुप “Imam Ali Brigade” को Join कर लिया! और अब यह उसके Poster Boy की तरह है! इस ग्रुप को शिया बहुल देश Iran का समर्थन प्राप्त है!

ISIS के खात्मे के लिए कसम खाई

40 वर्ष के Abu Azrael 9 जून 2014 को घर छोड़ कर ISIS के खात्मे के लिए कसम खाई थी! इमाम ब्रिगेड में Abu Azrael “एंजेल ऑफ डेथ” के नाम से जाने जाते है! Social Media में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है!

Abu Azrael अब तक ISIS के 1500 से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट उतार चुके है! जिस ISIS का खौफ पूरी दुनिया में है! वह ISIS Abu Azrael के नाम से कांपता है! ISIS के आतंकी Abu Azrael से इतना खौफ खाते हैं

ISIS के आतंकी को उन्ही की तरह मार कर Video बनाया

जब ISIS के आतंकियों ने तीन बेकसूर युवकों को मार कर YouTube में Video डाला था! तो इसका बदला Abu Azrael ने ठीक उन्हीं की तरह लिया! उन्होंने ISIS के आतंकी को उसी तरह मार कर Video बनाया और उसे ISIS के प्रमुख बगदादी को भेजा!

सीने पर Bullet Proof Jacket हाथ में Assault Rifle और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी! यही है कातिलों का कातिल Abu Azrael की पहचान! Abu Azrael पर Islamic States ने भारी भरकम इनाम का ऐलान किया है! लेकिन उनके कोई भी आतंकी Abu Azrael की परछाई तक नहीं छु पाई!

1500 terrorists killed

इराक के लोग अबू के हैं फैन

Iraq के बड़े हिस्से पर कब्जा जमा चुके ISIS के आतंकियों को बगदाद की ओर बढ़ने से रोकने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि Abu Azrael ही है! यहां तक की ISIS के कब्जे से तिकरित को आजाद कराने का श्रेय भी Abu Azrael को ही जाता है!

इराक के लोग Abu Azrael के फैन हैं! लोगों के बीच आबू का अंदाज देखकर लगता ही नहीं कि वो कातिलों के कातिल है! कोई Abu Azrael को देखकर यह नहीं सोच सकता की जिसने 1500 से ज्यादा ISIS आतंकियों का कत्ल किया है ये वही Abu Azrael है!

दुनिया के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी संगठन, ISIS से भारत ही नहीं अमेरिका भी डरता है..

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here