Uber Cab: मुंबई के लोअर परेल में एक शेयरिंग उबर कैब (Sharing Uber Cab) में सवार एक महिला पत्रकार ने अपने एक महिला सहयात्री पर ‘रंगभेदी टिप्पणी’ और हमला करने का आरोप लगाया.

Uber Cab-

महिला पत्रकार ने कई Tweet और Facebook पर पोस्ट किया है जिसमें उसने कहा है कि एक अन्य महिला ने Uber की सवारी के लिए ‘सबसे अधिक भुगतान’ करने के बावजूद उसे आखिर में छोड़ने की शिकायत की!

पत्रकार उष्नोता पॉल (Usnotta Poul) ने कहा कि जब उसने मामले में हस्तक्षेप का प्रयास किया तो उसे रंगरूप को लेकर रंगभेदी टिप्पणी की गयी और कार में उसके साथ मारपीट की गयी.

पत्रकार (Reporter) ने कहा कि महिला ने उसके बाल खींचे और उसके चेहरे को नोंच लिया. Female पत्रकार ने जिस महिला पर मारपीट का आरोप लगाया है वह अभी तक सामने नहीं आई हैं और न ही कोई बयान दिया है.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उबर कंपनी (Uber Company) ने आरोपी महिला से जुड़ी जानकारी भी उनसे साझा करने से इनकार कर दिया.

उन्होंने बताया कि इस मामले में लोअर परेल थाने में FIR दर्ज करवाई गई है. उन्होंने कहा, ”उबर ने कस्टमर पॉलिसी (Customer policy) का हवाला देते हुए पुलिस को मारपीट करने वाली महिला की जानकारी देने से इनकार कर दिया है.”

इस पूरे मामले में उबर ने सफाई दी है. उबर (Uber Company) ने कहा, ”आपका धन्यवाद कि आपने यह मामला हम तक पहुंचाया. हम संबंधित विभाग से इस मामले में बात कर रहे हैं और आगे की कार्रवाई के बारे में आपको जल्द ही सूचित करेंगे.”

और देखें – PM मोदी पर अब तक का सबसे बड़ा खतरा, मंत्री-अधिकारी भी नहीं आ सकेंगे करीब..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here