Shashi tharoor news pm modi yoga: हाल ही में social media पर fitness challenge काफी popular हुआ था और Indian team captain Virat Kohli’s challenge पर PM मोदी ने अपना वीडियो social media पर शेयर किया था।Shashi tharoor news pm modi yoga

कुछ दिन पहले योग दिवस पर PM का योग वाला वीडियो खूब viral हुआ था और इस पर social media यूज़र ने जमकर प्रतिक्रिया दी थी।

Shashi tharoor news pm modi yoga

वेबसाइट ने स्टोरी प्रकाशित कर इस

Shashi tharoor news pm modi yoga

दरअसल शनिवार को PM मोदी के योग वाले वीडियो पर India’s Scoops.com नाम की एक अंग्रेज़ी website ने स्टोरी प्रकाशित कर इस वीडियो की और योग दिवस पर हुए खर्च की एक अनुमानित सरकारी रकम बताई। इस story को कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी पढ़ा और इस स्टोरी का लिंक copy कर एक twitte भी किया।

सरकार केवल दिखावे की सरकार है

उन्होंने twitte किया कि योग दिवस के विज्ञापन के लिए 20 करोड़ रूपए और PM मोदी के fitness वीडियो के लिए 35 लाख रूपए खर्च करना शर्मनाक है। यह सरकार केवल दिखावे की सरकार है।

Shashi tharoor news pm modi yoga

प्रचार उनकी उम्मीद का विकल्प है, वे उमीदें जिन्हें वे नष्ट कर चुके है। शशि थरूर के इस twitte पर केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर अपनी सरकार और PM के बचाव में सामने आए।

पीएम की फिटनेस की खातिर कोई पैसा खर्च नहीं किया गया

Shashi tharoor news pm modi yoga

राठौर ने शशि थरूर के twitte पर twitte किया कि श्रीमान शशि थरूर आश्चर्यचकित नहीं हू कि झूठ आपके तथ्यों के विकल्प के रूप में है। PM की fitness की खातिर कोई पैसा खर्च नहीं किया गया था.

Shashi tharoor news pm modi yoga

यह PMO के वीडियोग्राफर के द्वारा record किया गया था। यह लेख अफवाह के ठोस सबूत के आधार पर लिखा गया है। और मै आपको आश्वस्त करता हू श्रीमान इस काम के लिए एक सिंगल पैसा नहीं खर्च किया गया, 35 लाख छोड़िये।

सरेआम लूट लिया गया सेना के जवानो को, सेना के सैनिक नहीं सुरक्षित तो हमारी क्या औकात …

 

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here