Shah Rukh Khan personal life talks: Bollywood पर राज करने वाले Superstar शाहरुख खान के पास वैसे तो किसी भी बात की कमी नहीं है! लेकिन वह कभी भी अपनी कामयाबी किसी के सामने नहीं गिनाते हैं! शाहरुख ने खुद कहा था कि मैं सिर्फ अपने बच्चों की इच्छाओं को पूरी करना पसंद करता हूँ!

Shah Rukh Khan personal life talks:

आज शाहरुख खान ने वो मुकाम हासिल कर लिया है! जिसे पाने के लिए Bollywood के कलाकार सपने देखते हैं! शाहरुख के पास बेशक आज बेशुमार दौलत हो लेकिन वह खुद पर एक रुपये तक खर्च करना पसंद नहीं करते हैं!

खुद पर खर्चा नहीं करते हैं शाहरुख खान

शाहरुख ने यह बात कहीं थी कि

“आप मुझे आज जिस pant में देखेंगे मैं अगले 7 दिनों तक भी उसी pant में नजर आ जाऊँगा, क्योंकि मुझे खुद पर खर्चा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, मैं लोगों को चीजें देना पसंद करता हूँ ! उन्होंने आगे यह भी बताया कि मेरी खुद की कोई निजी हसरत नहीं होती है ! मुझे अपने बच्चों के सपनों को पूरा करना अच्छा लगता है ! “

शाहरुख खान के घर नहीं है म्यूजिक स्पीकर

Bollywood के King Khan ने बताया है कि मुझे Music सुनना पसंद नहीं हैंं! इसी कारण से मैंने अपने घर के लिए Speaker नहीं खरीदे हैं! मेरे पास बहुत सारे जूते हैं परंतु वह भी मैंने खुद से नहीं खरीदे हैं! वह सभी Film की Shooting के दौरान आए हैं! मैं केवल एक ही तरह के जूते पहनना पसंद करता हूँ!

रेस्टोरेंट का खाना खाना पसंद नहीं करते शाहरुख

वहीं अगर शाहरुख खान की Lifestyle की बात करें तो इनका जो सबसे ज्यादा खर्चा होता है! वह इनके घर में मौजूद Big Things पर होता है! इस वजह से मैंने बड़ा घर लिया है! बड़ा Office बड़ी-बड़ी Films, मैं सभी पैसे इन सब चीजों पर ज्यादा खर्च करता हूँ!

मुझे Restaurant का खाना पसंद नहीं है मैं हमेशा अपने घर का खाना ही पसंद करता हूँ! मुझे New Clothes खरीदने का कोई शौक नहीं हैं मेरे पास जो है वहीं खुशी से पहन लेता हूँ!

Bold actress created relationship Buddha Jawanबुड्ढे से लेकर जवान तक के साथ इस दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री ने बनाया है सम्बन्ध..

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here