शाहिद कपूर बॉलीवुड (Shahid Kapoor, Bollywood Actor) के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल (Romantic Roll) से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी Family के लिए Time निकाल ही लेते हैं.

Sania-Shahid Breakup-

उनको और मीरा (Meera) को अक्सर साथ देखा जाता है. हाल ही में Release हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के काम की सबने तारीफ़ की थी. इस फिल्म में शाहिद ने राजा रतन सिंह (Ratan Singh) का रोल किया था.

काफी विवादों के बाद यह फिल्म रिलीज़ हुई थी और Box Office पर सुपरहिट साबित हुई. सब जानते हैं कि मीरा से शादी से पहले शाहिद (Shahid Kapoor) का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.

किस किस से हुए शाहिद के अफेयर्स

करीना से उनके Affair के बारे में तो सबको पता है. करीना से Breakup के बाद उनका नाम विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. शाहिद पर तो वैसे दुनियाभर की लड़की जान छिड़कती है लेकिन एक समय में उन पर एक टेनिस खिलाड़ी (Tennis Player) इस कदर जान छिड़कती थी कि उनसे शादी तक करना चाहती थी.

कहा जाता है कि शाहिद कपूर इनके साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थे और उन्होंने इस खिलाड़ी को प्यार में धोखा दिया था. क्या आप जानना चाहेंगे वो Tennis Player कौन है? यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा हैं. जी हां, एक समय ऐसा भी था जब शाहिद कपूर और सानिया Relationship में हुआ करते थे.

कहाँ हुए थी शाहिद की मुलाकात

बता दें Sports जगत के साथ-साथ सानिया बॉलीवुड में भी काफी Famous हैं. बात उन दिनों की है जब शाहिद कपूर की शादी (Marriage) नहीं हुई थी. निर्माता करण जौहर ने अपने घर एक पार्टी रखी थी और इस पार्टी में शाहिद कपूर और सानिया भी Invited थे.

इसी Party में दोनों की मुलाकात हुई. धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हुई और वह एक-दूसरे के करीब आ गए. सूत्रों की मानें तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को सानिया मिर्जा पसंद आ गयी थीं और वह उन्हें डेट भी करने लगे थे.

लेकिन कुछ समय बाद शाहिद और करीना के अफेयर की News आने लगी जिसके बाद सानिया और शाहिद ने Breakup कर लिया. सानिया से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही करीना और शाहिद Relationship में आ गए. हालांकि करीना के साथ भी उनका रिलेशनशिप Successful नहीं रहा और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

शाहिद ने कर मीरा से शादी

काफी अटकलों के बाद शाहिद (Shahid Kapoor) की शादी मीरा राजपूत से हुई. आज मीरा और शाहिद एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा (Shahid Daughter, Misha) है. बता दें, मीरा फिर से प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं और जल्द ही उनकी जिंदगी में एक दूसरा बेबी आने वाला है.

शाहिद का बॉलीवुड Actresses से Affairs के बारे में लगभग सबको जानकारी होगी. लेकिन सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ उनके अफेयर के बारे में कम ही लोगों को पता होगा.

शाहिद से Breakup के बाद सानिया ने कभी उनसे बात नहीं की. बता दें, सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoiab Malik, Pakistan) से शादी रचाई है और आज वह शोएब के साथ एक खुशहाल जिंदगी बीता रही हैं.

और देखें – हिन्दुओं को आंतकवादी दिखाने के चक्कर में गंदे तरीके से फसी प्रियंका, मच गया हंड़कंप !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here