Rahul Gandhi Congress PM 2019 Elections: बीते साल Congress ने देश की जनता में अपनी मजबूती फिर से कायम कर ली है! जिसका नतीजा हमें गुजरात विधानसभा election में देखने को मिला था! इस दौरान Congress नेता राहुल गाँधी को Party अध्यक्ष घोषित किया गया था! राहुल गांधी के अगुवाई में Party पहले से काफी बेहतर हो रही है! BJP के गढ़ माने जाने वाले गुजरात में अगर Congress ने अपनी पैठ बना ली तो बाकी के राज्य उनके लिए दूर की बात नहीं!

Rahul Gandhi Congress PM 2019 Elections

राहुल गांधी ने जीता गुजरात की जनता का दिल

गुजरात में Congress अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रदर्शन ऐसा था कि उन्होंने जनता का दिल जीत लिया! गुजरात की जनता ने Rahul Gandhi का दिल से स्वागत किया! उस दौरान उनकी रैलियों में जमकर लोगों की भीड़ आती थी! गुजरात की जनता से Rahul Gandhi पर अपना विश्वास जताया और इसकी बदौलत Congress राज्य में 70 से ज्यादा Seats हासिल करने में कामयाब रही!

राहुल गाँधी की छवि हुई सशक्त

Congress के वरिष्ठ नेताओं समेत अन्य Politics दलों का भी मानना है कि Rahul Gandhi की छवि हाल ही के सालों में सशक्त नेता की बन गई है! इस कारण BJP की हालत पतली हो रही है! क्योंकि गुजरात में BJP को करारी टक्कर देना बहुत ही चुनौतीपूर्ण काम था! अब अगले साल देश में लोकसभा Election होने वाले हैं! जिसकी तैयारियों का डंका बज चुका है! गौरतलब है कि उससे पहले इस साल 3 राज्यों में जो विधानसभा Election होने वाले हैं! उन्हें Trial के तौर पर देखा जा रहा है!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस देगी बीजेपी को टक्कर

साल 2019 के लोकसभा Election के लिए BJP इस बार जितनी मर्जी रणनीतियां बना ले! लेकिन राहुल का जादू इस बार जनता के सिर चढ़ बोल रहा है! जोकि BJP को इस बार उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देगा! Congress Party राहुल की अगुवाई में लगातार बदलाव के लिए अग्रसर है!

राहुल गाँधी होंगे कांग्रेस के प्रधानमंत्री उम्मीदवार

इस कड़ी में खबर सामने आई है कि Congress ने साल 2019 के लोकसभा Election के लिए अपना PM उम्मीदवार चुन लिया है! जी हाँ, Congress की तरफ से 2019 लोकसभा Election के PM उम्मीदवार होंगे राहुल गाँधी!

इस मामले में Congress के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि 2019 के Election में विपक्ष की ताकत से कई बड़े बदलाव होंगे! BJP के मोदी model का मुकाबला इस बार राहुल गाँधी के साथ होगा!

अंजना ओम कश्यप ने मर्यादाओं का किया उल्लंघन,लाइव डिबेट में इस दिग्गज नेता को दी गाली

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here