Race Alison Mack Exposed: फ़िल्मी दुनिया की चमक धमक के पीछे इतने राज (Mystery) छिपे हैं की जब वह सामने आते हैं तो हर कोई हैरान रह जाता हैं! बात अपने देश के सिनेमा (Cinema) की करे या हॉलीवुड सिनेमा (Hollywood) की, हर दिन कोई ना कोई खबर ऐसी आती ही रहती हैं जिसके बारे में जानकर सारा संसार चकित रह जाता हैं!

फ़िल्मी दुनिया की चमक धमक के पीछे हैं इतने राज़

Race Alison Mack Exposed-

हमारे देश में भी कुछ दिन पहले एक अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) के बारे में खुलासा कर पुरे फिल्म जगत में सनसनी मचा दी थी अब बात करे हॉलीवुड (Hollywood) की तो अमेरिका से एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश ही उड़ जायेगे! खबरों की माने तो एक अमेरिकन ऐक्ट्रेस (American Actress) को वहां की पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया हैं!

लडकियो को जबरन वेश्यावृति कराने का आरोप

इस अमेरिकन ऐक्ट्रेस का नाम रेस एलिसन मैक (Race Alison Mack, American Actress) बताया जा रहा हैं जिस पर लडकियो को जबरन वेश्यावृति कराने का आरोप लगा हैं! एक प्रसिद्ध न्यूज वेबसाइट (News Website) ने खुलासा करते हुए बताया हैं की अमेरिकन ऐक्ट्रेस रेस एलिसन मैक ना केवल लडकियो को जबरदस्ती वेश्यावृति कराती थी बल्कि उन पर सम्बन्ध (Relation) बनाने के लिए दबाव भी बनाती थी!

आपको बता दे की रेस एलिसन मैक वेब सीरिज (Web Series) में अत्यधिक बोल्ड (Bold) और हॉट सीन (Hot Scene) करके चर्चोओ में बनी रहती रहती थी! ताजा जानकारी के अनुसार ब्रुकलिन की एक संघीय अदालत में अमेरिकन ऐक्ट्रेस रेस एलिसन मैक (Race Alison Mack, American Actress) पर लगे इन बेहद संगीन आरोपों की सुनवाई जारी हैं!

आरोप कितने संगीन हैं इस बात का अंदाजा आप इस बात से ही लगाइए की ऐक्ट्रेस (Actress) की जमानत की अर्जी जज (Judge) ने ठुकरा दी हैं!

और देखे – घर में पड़ी इन मामूली चीजों का दान बना देगा आपको कंगाल, सड़क पर रहने की आ सकती है नौबत..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here