हिन्दुओं को आंतकवादी दिखाने के चक्कर में गंदे तरीके से फसी प्रियंका, मच गया हंड़कंप !

Priyanka Exposed

हिन्दुओं को आंतकवादी दिखाने के चक्कर में गंदे तरीके से फसी प्रियंका, मच गया हंड़कंप ! बॉलीवुड के सितारे जिन्हे भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में पूछा जाता है! ऐसे ही आज हम आपको एक मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताने जा रहे है!Image result for priyanka chopra crying

दरअसल ये मशहूर हीरोइन आजकल सोशल मीडिया पर खाफी ट्रोल हो रही है! इसकी वजह है उनका अमेरिकन शो क्वांटिको! माजरा कुछ ऐसा है कि इस शो भारतियों को बम ब्लास्ट करते हुए दिखाया गया है! जिसकी वजह से निशाने पर आ गयी प्रियंका चोपड़ा!

बुरी फसी प्रियंका

हाल ही हुए इस शो आतंकवादी के रूप में भारतियों को दिखाया गया है! मैनहट्टन में बोम ब्लास्ट करने का प्रोग्राम बना रहे है और पाकिस्तान को फ़साने की साज़िस कर रहे है! तो इस मामले को लेकर आजकल प्रियंका को ट्रोल को किया जा रहा है!

 

ऐसे में ये सीन भारतियों को तंग कर कर रहा है! अब मानना ये है की भारतीयों की छवि को गन्दा किया जा रहा है इस सीरियल में! भारतीयों को आतंकी कैसे दिखा सकते है! ऐसे में लोगों का गुस्सा आसमान छू रहा है! और प्रियंका को खाफी खरी खोटी सुनने को मिल रहा है! ऐसे चलिए बताते है क्या क्या सुनने में मिल रहा है प्रियंका को !

शर्म करो, वो भी भारतीय आतंकी

ऐसे माहौल में एक यूजर ने लिख दिया-प्रियंका चोपड़ा को शर्म आनी चाहिए हिन्दुओ को आतंकी दिखाते हुए! दूसरी तरफ वही दूसरे यूजर ने कहाँ – बोम ब्लास्ट का सिन बकवास है वो भी पाकिस्तान को फ़साने के लिए!

कुछ तो महाशय ऐसे भी निकले जिन्होंने शो को बायकॉट करने की धमकी दे डाली! आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कुछ ही दिनों में क्वांटिको ऑफ एयर होने जा रहा है!

अब जब बंद होगा देखा जाएगा! यहाँ बंद होने से पहले ही शो विवाद के चक्करो में घिर गया है! आपको पता ही होगा बॉलीवुड की मशहूर गॉर्जियस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस शो में मुख्या भूमिका में है!

इसी की वजह से भारतीय इस शो को देखते भी थे! परन्तु हिन्दू को आतंकी दिखाने से शो ने अपने ही पेरो पर कुल्हाड़ी मार ली है! इससे दर्शकों की तादात में भी कमी आएँगी!

और देखें – India’s Golden Boy, Has Gold Cars To Mobile, Salman Was Also Shocked !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here