PM Modi Property

PM Modi Property – भ्रस्टाचार के मांमले में भारत का स्थान उत्तम देशो में आता है! हर देश की आर्थिक और मानस्कित वृद्धि में भ्रस्टाचार एक कड़क नकेल बन कर सामने आया है! जिस से हर देश झुंज रहा है! अभी हाल ही है सऊदी अरब ने भ्रस्टाचार के खिलाफ एक सख्त कानून बनाया गया है जिस से अदिकांश भारतीय मंत्रियो की नींद उड़ गयी है!

PM Modi Property

PM Modi Property –

अभी तक तो आपके पास सिर्फ अमित शाह और अन्य नेताओ की बढती संपत्ति के बारे में सुना होगा! लेकिन अब इन नेताओ के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढती हुई संपत्ति की बड़ी खबर भी सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर वायरल हो रही है! पर श्री नरेंद्र मोदी जी की संपत्ति उनके प्रिये मंत्रियो के बराबर देखा जाए तो कम ही है! पर जनता उनकी प्रॉपर्टी और संपत्ति को नजरअंदाज भी तो नहीं कर सकती!

हमारी खूब रिसर्च और खोज बिन के बाद सामने आई एक बड़ी न्यूज़ वेबसाइट ‘इनशॉर्ट्स‘ की खबर! इसके मुताबिक “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संपत्ति में 2015-17 के दौरान 45% की भादोत्तरी देखने को मिली है! यह करीब करीब ₹1.41 करोड़ से बढ़कर ₹2.1 करोड़ के आस पास हो गयी है!

इसी के हवाले में एक भारत कि सरकारी वेबसाइट पर अपनी साडी संपत्ति का ब्योरा देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया है! कि उनके पास सिर्फ ₹1.5 लाख रूपये ही नकद में है! जो वित्त वर्ष 2014-15 में घोषित किए गए ₹4,700 रूपये से 32x ज़्यादा है!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 44.8% की संपत्ति में बढ़ोत्तरी के साथ अपने कैबिनेट मंत्रियो और अन्य मंत्रियो के बीच तीसरे स्थान पर आते हैं! उनकी संपत्ति कुल 1.41 करोड़ से बढ़कर 2 करोड़ के आस पास हो चुकी है!

और पढ़े –

BJP pay money to Congressमोदी सरकार देगी कांग्रेस के 46,500 करोड़ रुपये। खुले आम हुआ भ्रष्टाचार।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here