PM Modi holidays in 17 years देश के PM, नरेंद्र मोदी हाल ही में Singapore दौरे पर गये हुए थे! शनिवार को इस दौरे का आखिरी दिन था! बताया जा रहा है कि इस दौरे के दौरान दोनों ही देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच कई महत्वपूर्ण बातें हुईं! और कई अहम समझौतों पर signature भी किये गये!

PM Modi holidays in 17 years :

लोगों से कहीं अपने मन की बातें

अपने इस दौरे के दौरान PM मोदी ने Singapore में आयोजित किये गए कई कार्यक्रम में हिस्सा लिया और वहां मौजूद लोगों से अपने मन की बातें कहीं. इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब PM मोदी शुक्रवार (1 June) को Nanyang Technologies University (NTU) के छात्रों से मिलने पहुंचे.

17 सालों में PM मोदी की छुट्टी का ब्यौरा

इस दौरान अपने बारे में एक अनोखी और राज़ की बात बताते हुए PM मोदी ने पहली बार ये बताया कि उन्होंने साल 2001 से लेकर अब तक कितनी छुट्टियाँ ली हैं! यकीन मानिये PM मोदी का ये जवाब सुनकर आपको भी आसानी से यकीन नहीं होगा!

दरअसल PM मोदी ने बताया कि साल 2001 से आजतक मैंने 15 Minute की भी छुट्टी नहीं ली है! ये वाकई में हैरान कर देने वाली बात हैं! क्योंकि जहाँ हमें एक Sunday की छुट्टी ना मिले तो हम हैरान-परेशान हो जाते हैं!

छुट्टी ना लेने के पीछे बेहद मार्मिक वजह

हाँ, PM मोदी ने इन 17 सालों में छुट्टी ना लेने की वजह भी बताई. उसे भी आपको जानना चाहिए. 17 साल में एक भी छुट्टी ना ले पाने की बात का एक बड़ा ही मार्मिक कारण बताते हुए PM मोदी ने कहा कि, देश का हर आम आदमी मेरे लिए प्रेरणा स्रोत है.

मेरे देश और देशवासियों की सुरक्षा में तैनात मेरे देश के जवान, सीमाओं पर चिलचिलाती धूप में, कड़कड़ाती सर्द में, बारिश में बर्फ में हर वक़्त खड़े रहते हैं. एक मज़दूरी करने वाली महिला दिन-रात कठिन परिश्रम करती हैं.

fir lodged man threaten pm narendra modi facebookमुस्लिम युवक ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR..

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here