Patra afraid going show Ravish ji: वीडियो में संबित पात्रा का कहना है कि 6 महीने पहले आशीष जोशी नामक bureo corp आम आदमी पार्टी में member secretary, जो कि बहुत powerful man थे। जब उनको आम आदमी पार्टी ने निकाला तब इस आदमी ने बहुत सारे bureo corp का नाम तथ्यों के साथ रखा और दिखाया तथ्य में राजेन्द्र कुमार ने बहुत सारी गड़बडिया की है.

क्या चीफ के खिलाफ FIR एसीबी में हो रही है

इस पर रविश जी ने जवाब दिया कि बहुत से राज्यों में अधिकारीयों के खिलाफ आरोप हैं। इतने सारे अधिकारीयों के खिलाफ चुन-चुन कर यहीं मिल रहे हैं क्या। सतर्कता विभाग के chief के खिलाफ FIR ACB में हो रही है।

Patra afraid going show Ravish ji

Patra afraid going show Ravish ji

जब भी वे TV पर आते हैं, तो वे दूसरे पक्षों पर दोष लगाते रहते हैं और सोचते हैं कि केवल BJP ही सबसे अच्छी है, लेकिन इस बार, उन्होंने गलत व्यक्ति से मसला किया। रवीश जी ने पात्रा की बातों पर बहुत ही करारा जवाब दिया।

मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला

उपरोक्त video में यह पूछता है कि CBI द्वारा आप के मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। और CBI सिर्फ आप विधायक पर ही कार्रवाई कर रही है। BJP सरकार मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाला कर रही है और यही कारण है कि, इस सम्मेलन का आयोजन पर संबित पात्रा व्यापम पर कुछ नहीं कह रही है।

Patra afraid going show Ravish ji

ये BJP लोग भारत को झूठ और घृणा से बेवकूफ बना रहे हैं, वे जाति और धर्म से लोगों को विभाजित कर रहे हैं। 2014 से 2016 तक, जमीनी परिवर्तन न केवल पत्रों में परिवर्तन आया है, BJP बहुत ही अमीर पार्टी है और वे केवल नकली खबरों को बढ़ावा देने और कहानियों को लगाए रखने के लिए media को पैसा दे रहे हैं।

रवीश कुमार को कहा बेबाक

Patra afraid going show Ravish ji

बेबाक पत्रकार रवीश कुमार ने जैसे ही संबित पात्रा की पोल खोलनी शुरू की तो संबित पात्रा ने फ़ोन कटने का बहाना बनाने लगे। इस drama की रवीश कुमार ने पोल खोलते हुए कहा कि, फ़ोन तो कट जाता है लेकिन drama की भी एक लिमिट है। रवीश कुमार ने कहा कि, आपको पता है कि, टीवी में सिग्नल कट जाता है आप drama कर रहे हैं। रवीश कुमार ने कहा कि, मुझे कोई काम नहीं है क्या जो मैं आपका फ़ोन काट दू।

और पढ़े: इस चैनल का हुआ पर्दाफाश, चला रहे थे झूठा ऑपरेशन, देखो फिर क्या हुआ इनके साथ !

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here