Nawazuddin abusing Rajiv Gandhi : Bollywood के Star नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी Acting के कारण जाने जाते हैं! आज हर कोई इनकी Acting को पसंद करता है। वहीं वह upcoming Film ‘Manto’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे थे! लेकिन इन दिनों सैफ अली खान और नवजुद्दीन हाल ही में शुरु हुए Show Netflix Web Series में पूर्व PM राजीव गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है!

Nawazuddin abusing Rajiv Gandhi complain filed

Nawazuddin abusing Rajiv Gandhi

राजीव गांधी के लिए अपमानजनक शब्‍द किया इस्‍तेमाल

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का Show Netflix Web Series Sacred Games 6 जुलाई को Release हुआ और इस Series के शुरु होते ही यह विवादों में आ गया।

Nawazuddin abusing Rajiv Gandhi

दरअसल, पश्‍च‍िम बंगाल के एक Congress कार्यकर्ता ने बताया कि ‘इस Series के एक सीजन में नवाजुद्दीन के किरदार में पूर्व PM राजीव गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है!

1980 के बैकड्राप को दिखाया गया

गौरतलब है कि Sacred Games में 1980 के दशक के Backdrop को दिखाया गया है! इसमें नवाजुद्दीन गणेश गायतुंडे का किरदार अदा कर रह हैं!

Nawazuddin abusing Rajiv Gandhi

बता दें कि नवाज अपने Dialog में कहते हैं कि

” जब PM का कोई ईमान नहीं तो अपना क्‍यों हो ! “

वहीं एक अन्‍य episode ब्रह्महत्‍या में नवाज राजीव गांधी को शाह बानो 3 तलाक केस में आरोपी बताते हैं! वहीं राजीव सिन्हा ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि ये Series मर्यादा की सारी हदें पार करती है! ”

अनुराग कश्‍यप ने किया निर्देशन

Netflix की ये series विक्रम चंद्रा के इसी नाम के Novel पर आधारित है, जिसकी कहानी मुंबई के अपराध जगत से जुड़ी है!

Netflix Web Series Sacred Games

Sacred Games को विक्रमादित्‍य मोटवानी और अनुराग कश्‍यप ने मिलकर निर्देश‍ित किया है! वहीं Netflix ने इसके आगे की 3 Series का भी ऐलान किया है!

Gond Katira Milk Benefitsये गोंद दूध में मिलाकर पियें, 70 सालों तक रहेंगे जवान, जानिए फायदे !

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here