Maharashtra muslim man save five hindu: महाराष्ट्र में बच्चे चोरी होने की अफवाह के बीच मनमाड में एक muslim युवक ने अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हुए 5 हिंदुओं की जान बचाई. इनमें 1 महिला और मासूम बच्चा भी शामिल है.

मामला मनमाड के आजाद नगर इलाके का है. यहां 1 महिला और 1 बच्चे सहित 5 लोगों को बच्चा 4 गैंग समझकर हजारों लोगों की भीड़ ने घेर लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी.

Maharashtra muslim man save five hindu

लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ तो वसीम ने अपनी जिंदगी

उग्र भीड़ इन सभी को पीट-पीटकर मार डालती, इसके पहले वहां रहने वाला wasim नाम का युवक सामने आया. wasim ने उग्र भीड़ को समझाने की कोशिश की कि ये सभी बच्चा चोर गिरोह के सदस्य नहीं है.

Maharashtra muslim man save five hindu

इसके बाद भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ तो wasim ने अपनी जिंदगी जोखिम में डालते हुए सभी को उग्र भीड़ के चंगुल से बचाया और अपने घर में शरण दी.

पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंच गई

wasim के ऐसा करने के बाद भीड़ और आक्रोशित हो गई और उसके घर पर हमला कर दिया. इस दौरान सूचना मिलने पर police की 1 team भी मौके पर पहुंच गई.

Maharashtra muslim man save five hindu

police को देखकर लोगों का आक्रोश कम होने के बजाय बढ़ गया और वो 5 लोगों को उनके हवाले करने की मांग करने लगे. इस दौरान कुछ लोगों ने police की team पर हमला करा दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी.

संबित पात्रा इसलिए आने से डरता है रवीश जी के प्रोग्राम में..संबित पात्रा इसलिए आने से डरता है रवीश जी के प्रोग्राम में..

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here