Lucky Ali Cancer News: ये साल Entertainment जगत के लिए कुछ अच्छा साबित नहीं रहा है! जहां एक तरफ पहले इरफान खान के Cancer की खबर सामने आई थी! वहीं हाल ही में सोनली ब्रेन्द्रे ने भी खुद को Cancer होने की बात की! जिसके Treatment के लिए वो इन दिनों New York में हैं!

Lucky Ali cancer news :

दोनों ने ही खुद को Cancer होने का खुलासा Social Media के माध्यम से किया! इसके बाद फिर एक बार एक celebrity ने कुछ ऐसा ही Tweet करके सभी को सकते में ला दिया है!

इस ट्वीट को लेकर कुछ रिपोर्ट्स

हालांकि ये Tweet किसी Verified Account का नहीं हैं! इस Tweet की बात करें तो ये Cancer जैसी खतरनाक बीमारी से जुड़ा हुआ है! हाल ही में अली ने एक Tweet किया, ‘Dear Chemotherapy तुम कभी आख‍िरी व‍िकल्प नहीं हो सकते!’

उनके इस Tweet को लेकर कुछ Reports में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे! हालांकि India Today की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सच्चाई ये नहीं है कि लकी अली को Cancer है!

च‍िंता को जाह‍िर करने के लिए ट्वीट

लकी अली के नजदीकी सूत्रों ने India Today को Confirm किया कि Tweet लकी अली का ही है! हालांकि वो ऐसी किसी बीमारी से पीड़‍ित नहीं हैं! वो पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और उन्होंने महज Cancer की बीमारी के प्रत‍ि अपनी च‍िंता को  जाह‍िर करने के लिए ये Tweet किया था! बताते चलें, लकी अली मशहूर Actor महमूद के बेटे हैं! सिंगिंग के साथ ही वो कुछ Films में अभिनय भी कर चुके हैं! ये Tweet देखने के बाद उनके फैंस में काफी हलचल हो गई थी!

Primary Class Teacher Rapped Six Years Old Girl6 साल की लड़की के पेट में हुआ दर्द मां ने पूछा सवाल तो जवाब सुन होश उड़ गए

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here