Laden Mother Said Truth Her Son: आज से 17 साल पहले 9/11 के दिन जो अमेरिका में हमला हुआ उस हमले के Mastermind ओसामा बिन लादेन को US Army ने ठिकाने लगा दिया! आज 17 साल बाद ओसामा बिन लादेन की मां ने अपनी पहली बार चुप्पी तोड़ी और Media के सामने अपने मासूम बेटे के कई बड़े खुलासे किए!

Laden Mother Said Truth Her Son-

इस वजह से आतंकवाद बने लादेन

ओसामा बिन लादेन की माँ आलिया धानेम ने आज 17 साल बाद अपने बेटे के कई राज बताते हुए English newspaper ‘ The Guardian’ से बात करते हुए कहा कि वह बचपन मे एक अच्छा बच्चा था!

लेकिन College के दिनों में वह ऐसे लोगो से मिल गया! जो उसके लिए ठीक नही थे! और उनका Brain Wash करके उसको आतंकवादी बना दिया।

कैसे आतंकवादी बना

उसकी माँ ने बताया कि जब लादेन 20 साल का हुआ! तब वहा की Abdullah Azeez University (AAU) में दाखिला लिया और वाज उनकी मुलाकात एक मुस्लिम संगठन ब्रदरहुड से हुई!

और उसकी माँ धानेम ने कहा कि College के दिनों में वह एक सख्स से मिला था! उसका नाम था अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam) और वह उसी संगठन का सदस्य था! और उसी आदमी ने लादेन को आतंकवादी बनने पर मजबूर कर दिया! और उसे पूरी तरह बदल दिया।

9/11 के हमले का गुनहगार नही था

आलिया धानेम ने आगे बताते हुए कहा कि लादेन भी मझे बहुत प्यार करता था! जैसे मेरे बाकी बचे भी करते है! और शायद इसी वजह से उसने हमें कभी नही बताया कि वह क्या करता है! जब USA पर हमला हुआ था! तब उन लोगो ने सिर्फ 48 घण्टो में ही यह पता लगा लिया था!

कि इन सब के पीछे किसका हाथ है! और सब परिवार वाले लादेन पर बहुत शर्मिंदा थे! लेकिन उनकी माँ आज भी यह मानने के लिए तैयार नही है! कि उनका बेटा यह कर सकता था.

Denmark government ban Burqasबुर्का नहीं पहनेगी मुस्लिम महिलाएं, सरकार ने दिया आर्डर..

 

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here