BJP pay money to Congress
pm narendra modi and CM Jairam Thakur

BJP Pay Money to Congress: हाल ही में बने हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि उनके शासन में टायर्ड और रिटायर्ड ऑफिसर्स और भ्रस्टाचारी लोगो के लिए कोई जगह नहीं है! उनका का कहना है, “राज्य को अच्छी गवर्नेंस, सुविधाएं और रक्षा देने के लिए हम सभी पूर्ण रूप से तैयार हैं!”

BJP pay money to Congress –

ये सब बातें प्रधानमंत्री से अछि और साफ़ सुथरी मुलाकात के लिए नई दिल्ली आए, सीएम जयराम ठाकुर ने कही! उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को उनके शपथ समारोह में ध्यान देने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें जोर शोर मेहनत करने को कहा है, ताकि लोगों की उम्मीद पर कायम उतरा जा सके और लोगो का विश्वाश को कायम रखा जाए!

चुकाएंगे कांग्रेस का कर्ज –

अपनी नई बनी सरकार की दुविधाओं और चुनौतियों पर बात करने के साथ साथ सीएम ठाकुर ने ये भी कहा कि उनका सबसे पहला काम बीती कांग्रेस सरकार द्वारा लिया गया 46,500 रूपये करोड़ के कर्ज से निपटना है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा की, हिमाचल प्रदेश एक पहाड़ी राज्य है और हमारे और हमारी सरकार के लिए बहुत सी चुनौतियां हैं! अच्छा यही होगा कि हमारी सरकार को केंद्र की सरकार की तरफ से विशेष पैकेज मिल जाए। केंद्र सरकार में बीजेपी पार्टी ही समाहित है, इसलिए प्रधान मंत्री और उनके कर्मचारियों को हमारे ऐसे हालात की अच्छे से जानकारी है।

राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी पर आरोप –

अभी कुछ दिनों पहले ही बने राज्ये हिमाचल प्रदेश के नए मुखिया ने पिछली कांग्रेस की सरकार पर आरोप लगाया की वे केंद्र की सुवधाओं का सही उपयोग नहीं कर रहे थे! बल्कि वे अपनी मनोरंजन, सुख सुविधाओं और बैंक बैलेंस, नई गाड़िया और सुख मय जिंदगी पर की तरफ ही ध्यान दे रहे थे! उन्होंने ये भी कहा कि उनकी नई सरकार राज्य के सभी लोगों को पू्रा लाभ देने की हर संभव कोशिश करेगी और नौकरी शिक्षा को भड़वा देगी! सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि अब से जंगल और खनन माफियाओं और भ्रस्टाचारी लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी!

और देखे –

Korean Beautiful GirlEvery One Is Going Mad For This Korean Beautiful Girl!Know Who Is She

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here