Actress beaten med filed police complaint: फिल्म ‘मोहब्बतें’ की Kim शर्मा तो आपको याद ही होंगी । 2-3 फिल्में करने के बाद ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया और जल्द ही bollywood से गायब हो गईं । हाल ही में एक बड़ी वजह से Kim चर्चा में आ गई हैं.

Actress beaten med filed police complaint

Actress beaten med filed police complaint

एस्थर ने अपनी शिकायत में बताया है कि

KIm की Med ने उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया है। यह घटना may महीने की बताई जा रही है । Med का नाम Esther Khes है ।

Actress beaten med filed police complaint

Esther ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो Kim के घर पर 2 महीने से काम कर रही थी । वो सफेद और रंगीन कपड़ों को अलग-अलग धुलना भूल गई । ‘जब कपड़े धुल गए तब मैंने ध्यान दिया कि एक काले blouse का रंग white T-shirt में लग गया है ।

उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया

मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने kim को इस बारे में बताया । ये सुनकर kim को बहुत गुस्सा और वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगीं ।

 

‘ ‘उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया और कभी वापस ना आने को कहा । उन्होंने मुझसे काफी अभद्र भाषा में बात की । इतना ही नहीं kim ने मेरी salaries देने से मना कर दिया ।’

पुलिस ने किम को समन भेज दिया है

Esther ने kim से कई बार पैसे मांगे लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया । इसके बाद Esther ने 27 जून को police में शिकायत दर्ज कराई।

 

खार police ने kim को समन भेज दिया है या शिकायत के बारे में उन्हें सूचित कर दिया है। police ने बताया कि शिकायतकर्ता आगे की कार्रवाई के लिए court जा सकती है।

उन्होंने मेड को मारा भी नहीं

इस बारे में kim का कहना है, ‘हर महीने की 7 तारीख को उसे salary देती थीं। kim ने कहा कि med का बकाया उन्होंने 7 को ही clear कर दिया था। उन्होंने med को मारा भी नहीं। ‘उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए। मैंने उन्हें सिर्फ घर से निकलने के लिए कहा।’

शशि थरूर ने शेयर की पीएम मोदी को लेकर फेक न्यूज़, फिटनेस चैलेंज वाले केंद्रीय मंत्री ने लगाई लताड़..

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here