AajTak Anchor Ritul Joshi Leave Channel: देश का लोकतंत्र 4 स्तंभों पर खड़ा हुआ है, जिनमें से एक स्तंभ है इस देश का Media! लेकिन आज के Media ने सहूलियत के मुताबिक अपना रास्ता बदल लिया है! अब Media में जनता के बीच सच लाने की जगह जमकर झूठ परोसने की होड़ लगी हुई है!

AajTak anchor Ritul Joshi leave channel

आज का स्वंतंत्र और निष्पक्ष Media मोदी सरकार द्वारा पैसों के बल पर पहनाई गई बेड़ियों में बंध गया है! Media Government की पोल खोलने की बजाए उनकी चाटुकारिता में जुट गया है!

मोदीराज में बढ़ा फ़र्ज़ी खबरों का दौर

गौरतलब है कि Digital Media के समय में देश में एक से बढ़कर एक पत्रकार हैं! जिन्हें लोग काफी सुनते और मानते हैं! उनके द्वारा दिखाए जाने वाली News के लिए उन पर भरोसा भी करते हैं! लेकिन आजकल फ़र्ज़ी News की बाढ़ सी आ गई है! News के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है!

देश की जानी-मानी पत्रकार अचानक हुई गायब

बात करें News Channel आज तक की तो ये देश का जाना-माना Media Group है! आपको याद होगा कि इस Channel से जुडी एक मशहूर महिला Reporter अचानक गायब हो गई थी! इस महिला Reporter का नाम है रितुल जोशी! रितुल जोशी की पत्रकारिता का अंदाज़ हमेशा से ही अलग रहा है! जोकि लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया!

आजतक छोड़ने पर उडी कई अफवाहें

आज तक Channel पर Deputy Editor की Post पर काम करने वाली रितुल जोशी के अचानक गायब होने की चर्चा हर कहीं होनी शुरू हो गई! कहीं चर्चा थी कि वह देश छोड़कर जा चुकी हैं! जिससे पहले उन्होंने आजतक से छुट्टियां ली हैं! लेकिन ये सब अफवाहें थी जो रितुल जोशी के खिलाफ फैलाई जा रही थी!

मुस्लिम देश में मौजूद है मां दुर्गा का अनोखा मंदिर, सालों से जल रही अखंड ज्योत !

 

——

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here